राजगढ़। स्थानीय न्यू टैलेंट पब्लिक हायर सेकंडरी स्कूल में आज से 6 दिवसीय स्पोर्टस मीट की शुरूआत हुई। इस अवसर पर विधायक प्रताप ग्रेवाल, नगर परिषद अध्यक्ष भंवरसिंह बारोड़, उपाध्यक्ष अजय जायसवाल, पूर्व प्राचार्य नवाब कुरैशी, शेलेन्द्र पाल सरदारपुर खेल परिसर, धार के सचिन बाफना (डिसेन्ट स्पोर्ट्स क्लब अध्यक्ष धार ), अंबालाल पाटीदार (मध्यप्रदेश रणजी प्लेयर) मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। मां सरस्वती के पूजन के साथ आरंभ हुए इस स्पोर्टस मीट को विधायक ग्रेवाल ने खूब सराहते हुए न्यू टैलेंट के विद्यार्थियों को हर विधा में अव्वल बताया।
प्राचार्यद्वय विजयसिंह तोमर व गणेश पाटीदार ने बताया कि कार्यक्रम की शुरूआत से पहले स्कूल के चारों हाउस नटराज, तिलक, पृथ्वी और स्वस्तिक हाउस के विद्यार्थियों ने खेलों पर आधारित नृत्य की प्रस्तुति भी दी। प्राचार्यद्वय ने विद्यार्थियों को पूरी खेल भावना के साथ खेलने के लिए प्रेरित किया। सुबह करीब 10 बजे से 11 बजे तक स्वागत समारोह व अन्य गतिविधियों के बाद दोपहर साढ़े तीन बजे तक खेल गतिविधियां संचालित की गई। पीटीआई युनूस शेख, करण गुंडिया और अजीत जमादारी ने सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं के साथ खेल गतिविधियों का सुव्यवस्थित संचालन कराया।
आयोजन के पहले दिन यानी सोमवार को मैराथन रेस, रिंग थ्रो, रीले रेस, 100 मीटर व 200 मीटर रेस का आयोजन किया गया। पीटीआई शेख ने बताया कि 6 दिनों में होने वाली गतिविधियों का चार्ट तैयार कर विद्यार्थियों को उपलब्ध कराया गया हैं। कार्यक्रम के पहले दिन कई पालकगण भी उपस्थित रहे। 

Post a comment

 
Top