राजगढ़। शहर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के उत्थान लिए गुरूवार को जब विधायक प्रताप ग्रेवाल और नगर परिषद अध्यक्ष भवरसिंह बारोड़ ने नगर भ्रमण कर जनभागीदारी में सहयोग के लिए लोगों से अपील की तो महज तीन घंटे में पांच लाख से अधिक राशि एकत्रित हो गई। कल शुक्रवार को सहयोगियों का कलेक्टर द्वारा सम्मान किया जाएंगा।

आज दोपहर 12 बजे हाईवे स्थित मण्डी गेट से जनप्रतिनिधियों और नागरिकजनों ने जनभागदारी के लिए राशि एकत्रित करना प्रारंभ किया। ओल्ड हाईवे से न्यू बस स्टैंड और मैन चैपाटी की ओर भ्रमण कर दुकानदारों और लोगों से अस्पताल के उत्थान की बात कही। इससे प्रेरित होकर महज घंटे में पांच लाख रूपये से अधिक की राशि सहयोगियों ने भेंट करने की सहमति जताई। अब तक कुल 84 लोगों ने जनभागीदारी के लिए राशि दी। पूर्व में 8 नवंबर को ढाई लाख देने की सहमति बनी थी। कुल 7 लाख 80 हजार रूपये देने की सहमति हुई है। इस दौरान अध्यक्ष भवरसिंह बारोड़, एडव्होकट रमेशचंद्र शर्मा, मुकेश माहेश्वरी, गोलू शर्मा, पार्षद धीरज बोराना, रूपेश शर्मा, दिनेश चत्तर, पत्रकार दीपक जैन, ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष रघुनंदन शर्मा, रमेशचंद्र शर्मा, ओमजी राठौर, नारायण राठौर, मनीष च्वाईस, अजय जायसवाल, महेश जायसवाल, प्रितेश राठौड, विरेंद्र वैष्णव, शंकर मामा, पार्षद भारत सिंगार, खलील खान, शोयब खान, राधेश्याम राठौर, राजेश यादव, महेश तातेड़, मेहबूब खान, कुतुबद्दीन बोहरा आदि मौजूद थे।

कल कलेक्टर करेंगे सम्मान - 
कल शुक्रवार दोपहर 2 बजे कृषि उपज मण्डी परिसर में आयोजित सम्मान समारोह में सभी सहयोगियों का सम्मान विधायक प्रताप ग्रेवाल और कलेक्टर श्रीकांत बनोठ द्वारा किया जाएंगा। साथ ही अन्य लोगों को भी इस मुहिम से जुड़ने के लिए प्रेरित किया जाएंगा।

Post a comment

 
Top