सरदारपुर - राजगढ़। एक तरफ जहां शासकीय बैंकों से अब नए नोट मिल पाना मुश्किल हो गया है तो वहीं दूसरी तरफ सरदारपुर विकाससखंड में सहकारी क्षेत्र की अग्रणी श्री लाभ गंगा बैंक ने लोगों की धार्मिक भावनाओं को देखते हुए दीपावली के अवसर पर होने वाले लक्ष्मी पूजन के लिए नए नोट की गड्डी देना तय किया है।
बैंक प्रबंधक हितेश गौराना ने बताया बैंक के सभी ग्राहकों को दीपावली पूजन के अवसर पर बैंक की सरदारपुर और बदनावर शाखा में 10, 50 और 100 रुपए के नोट की फ्रेश गड्डी पूजन के लिए उपलब्ध कराया जाना संचालक मंडल ने तय किया है। इसके तहत गुरुवार से बैंक की शाखा में पहुंचकर फ्रेश गड्डी ली जा सकती है। उन्होंने बताया कि एक खाताधारक को एक गड्डी उपलब्ध कराई जाएगी ताकि सभी लोगों को इसका लाभ मिल सके। प्रबंधक ने बताया कि प्रति कार्य दिवस सुबह 10 से दोपहर 3 बजे तक इसका वितरण किया जाएगा।

प्रतिवर्ष उपलब्ध कराते हैं फ्रेश नोट - 
बैंक के सलाहकार ने बताया कि बैंक के ग्राहकों सहित अन्य लोगों को भी प्रतिवर्ष दीपावली के अवसर पर लक्ष्मी पूजन के लिए नए नोट उपलब्ध कराए जाते हैं। इस बार इसकी ज्यादा तैयारी की गई है। दरअसल, कई बार ग्राहक नए नोट की मांग लक्ष्मी पूजन के लिए करते हैं। इसके लिए उन्हें अन्य बैंकों में जाना पड़ता है, जहां से कई बार वे निराश लौटते हैं।

Post a comment

 
Top