राजगढ़। स्थानीय न्यू टैलेंट पब्लिक हायर सेकंडरी स्कूल में गुरुवार को दीपावली महोत्सव मनाया गया। इस अवसर पर विद्याल में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। तीसरी से 12वीं तक के विद्यार्थियों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में हिस्सा भी लिया। प्राचार्यद्वय विजयसिंह तोमर और गणेश पाटीदार ने बताया कि विद्यार्थियों के लिए रंगोली, दीप सज्जा और वेस्ट से बेस्ट प्रतियोगिता का आयोजन हाउस वाइज किया गया था। इसमें 3रीं से 5वी, छठीं से आठवीं और नौवीं से 12वीं तक अलग-अलग कैटेगरी में हाउस वाइज स्पर्धा आयोजित की गई। लैम्प डेकोरेशन में 3रीं से पांचवी की कैटेगरी में 5वीं की माहीश्री भावसार प्रथम, संकल्प सोमानी द्वितीय और जिया पाटीदार तीसरे स्थान पर रहीं। छठीं से आठवीं में कक्षा आठवीं की हर्षिता प्रथम व रोशनी वास्केल द्वितीय रही। 7वीं की पल कुषवाह तृती रहीं। 9वीं से 12वीं की कैटेगरी में 12वीं की उर्वषी डावर प्रथम, नौंवी की रिषिका सुतार द्वितीय और 11वीं की तनिषा भाभर तृतीय रही।
प्राचार्यद्वय ने बताया कि रंगोली प्रतियोगिता में 6ठीं से आठवीं कैटेगरी में आठवीं की देविका परमार प्रथम रही, वहीं 7वीं की सपना चौधरी द्वितीय रही और युग ठाकुर कक्षा आठवीं के तृतीय स्थान पर रहे। कक्षा नौंवी से 12वीं तक में रंगोली प्रतियोगिता में कक्षा 10वीं की निकिता चैधरी प्रथम और 11वीं की सोनू परवार द्वितीय रही। तीसरे स्थान पर कक्षा नौवीं की लिषा राठौड़ और 10वीं कक्षा की इशिका पाटीदार रहीं।
ग्रिटिंग प्रतियोगिता में कक्षा तीसरी से पांचवी की कैटेगरी में कक्षा पांचवी के तनिष्क राठौड़ प्रथम और आशीष परवार द्वितीय रहे। वहीं काशान अली तीसरे स्थान पर रहे। बेस्ट आउट ऑफ़ वेस्ट स्पर्धा में 6ठीं से आठवीं तक की कैटेगरी में कक्षा सातवीं की योगिता सुतार प्रथम रहीं, आठवीं की हितैषी जैन द्वितीय और सातवीं के निमिष पाटीदार तृतीय स्थान पर रहें। नौवीं से 12वीं तक 10वीं की दिव्या मावी प्रथम, रिषिका सुथार द्वितीय और हर्षिता राठौड़ तीसरे स्थान पर रहीं। निर्णायक टीम में गौरव नखेत्रा, श्रेया लुक्कड़, स्वाति जैन, वैशाली शर्मा और महेश चोयल शामिल रहें। 

Post a comment

 
Top