राजगढ़। नगर की श्री आईजी विद्यापीठ हायर सेकेंडरी स्कूल राजगढ़ में आज विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन दीपावली महोत्सव के तहत रखा गया। जिसमें कक्षा पहली एवं दूसरी के विद्यार्थियों के लिए कलरिंग कंपटीशन रखा गया तथा कक्षा 3, 4 एवं 5 के विद्यार्थियों के लिए दिया डेकोरेटिंग कंपटीशन रखा गया एवं कक्षा 6 से लेकर 10 तक के विद्यार्थियों के लिए रंगोली कंपटीशन रखा गया। रंगोली कंपटीशन थीम वॉइस रखा गया।
 जिसमें कक्षा 6 और 7 के विद्यार्थियों के लिए थीम रखी गई पर्यावरण, कक्षा 8 के विद्यार्थियों के लिए थीम रखी गई देशभक्ति,  कक्षा 9 के विद्यार्थियों के लिए थीम रखी गई सेव गर्ल चाइल्ड एवं कक्षा 10 के विद्यार्थियों के लिए थीम हुमन बॉडी ऑर्गन रखी गई  विद्यालय के प्राचार्य इमरान खान ने बताया कि विद्यालय में समय-समय पर इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाता है जिससे विद्यार्थियों का शारीरिक मानसिक एवं बौद्धिक विकास होता है एवं सभी इन प्रतियोगिताओं में सभी विद्यार्थी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं।
विद्यार्थियों का हौसला बढ़ाने के लिए श्री आईजी विद्यापीठ शिक्षा समिति के अध्यक्ष वर्दीचंद चोयल, सचिव संतोष  वर्फा एवं डॉ. दिनेश सतपुड़ा उपस्थित रहे।अंत में श्री आईजी विद्यापीठ शिक्षा समिति की ओर से विद्यालय के सभी कर्मचारियों को मिठाई भेंट की गई एवं दीपावली की अग्रिम शुभकामनाएं दी।

Post a comment

 
Top