झाबुआ।  शुक्रवार को जिला भाजपा कार्यालय में जिला भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा के मुख्य आतिथ्य में विधानसभा क्षेत्र झाबुआ के सातों मंडलों के अध्यक्षों एवं विस्तरको की महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया। इस अवसर पर श्री शर्मा ने सभी विस्तारकों एवं मंडल अध्यक्षों को संबोधित करते हुए 31 अगस्त तक चलने वाले संगठन महापर्व के अन्तर्गत नवीन सदस्यता  अभियान को लेकर अभी तक हुई प्रगति समीक्षा करते हुए कहा कि नियुक्त किये गये विस्तारको को इस अभियान के तहत दिये गये लक्ष्यों के अनुसार प्रत्येक मतदान केन्द्र पर 100 सदस्य बनाना है । उन्होने सदस्यता अभियान चलाये जाने की विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि टेक्नालाॅजी के इस युग में प्रत्येक परिवार एवं घर मे मोबाईल पहूंच चुका है और 8980808080 नम्बर पर मिस्ड काल करके सदस्य बनाने के साथ ही दिये गये फार्म में उस सदस्य की पूरी जानकारी एन्द्राज करना है ।उन्होने कहा कि  नपा के पार्षद नरेन्द्र राठौरिया ने सदस्यता अभियान में 400 सदस्य बना कर जिले में अग्रणी स्थान प्राप्त किया ऐसा ही कार्य सभी विस्तारकों को हर बुथ के माध्यम से करके दिये गये लक्ष्य को पूरा करना । उन्होने विधानसभा के उपचुनाव का जिक्र करते कहा कि प्रत्येक मंडल के अध्यक्ष को घर घर यह कार्य करवाना है । ये चुनाव भाजपा के लिये अत्यन्त ही महत्व होकर  आने वाला भाजपा का है और 10 दिनों के समय मे हर मंडल अध्यक्ष को अपनी सार्थक भूमिका निभाना होगी । श्री शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सक्रिय सदस्यता के प्रभारी के रूप  में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेशसिंह, प्रदेश संगठन मंत्री सुहास भगत, संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावडा द्वारा पूर्व केबिनेट मंत्री अन्तरसिंह आर्य को जिले की  सक्रिय सदस्यता अभियान का प्रभारी तथा कल्याणसिंह डामोर एवंा पण्डित महेन्द्र तिवारी को सह संयोजक का दायित्व सौपा गया है ।
बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दौलत भावसार ने भी संबोधित करते हुए इस संगठन पर्व में नवीन सदस्यता के लिये सभी बुथों पर विस्तारकों को सहयोग करना है तथा हर बुथ समिति  को प्रेरित करके सदस्यता के लिये जुट जाना हैं। इस अवसर पर जिले की सदस्यता अभियान प्रभारी ओपी राय ने गुरूवार को भोपाल मे आयोजित प्रदेश स्तरीय बैठक में दिये गये  निर्देशों की विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि 5 अगस्त को सभी मंडलों में समीक्षा बैठक आयोजित की जावेगी । इन बैठकों में प्रदेश सगंठन से भी भाजपा के पदाधिकारी शिरकत करेगें तथा उपलब्धि की समीक्षा करेगें । विस्तारकों, मंडल अध्यक्षों को नियुक्त किये गये विस्तारकों का सहयोग करना है। इस अवसर पर  अन्तरसिंह आर्य, कल्याणसिंह डामोर, पण्डित महेन्द्र तिवारी को जिला भाजपा के पदाधिकारियों के साथ ही जिले के सभी मंडलो के पदाधिकारियें ने बधााईया देते हुए प्रदेश संगठन का आभार व्यक्त किया ।
विधानसभा स्तरीय मंडल अध्यक्षों एवं विस्तारकों की इस बैठक में महामंत्री श्यामा ताहेड, प्रवीण सुराणा, भूपेश सिंगोड बबलू सकलेचा, लक्ष्मणसिंह नायक, सुरेशचन्द्र चैहान,रामेश्वर नायक, श्रीमती सायरा खान,हरू भूरिया, अंकुर पाठक, भंवरसिंह बलवाल, मांगीलाल भूरिया, नाना राठौर, सहित झाबुआ नगर मंडल, झाबुआ गा्रमीण मंडल, रानापुर नगर मंडल, रानापुर गा्रमीण मंडल, कुंदनपुर मंडल, बोरी मंडल के अध्यक्ष एवं विस्तारकगण उपस्थित थे ।

Post a Comment

 
Top