सरदारपुर। सरदारपुर के वार्ड क्रमांक 15 में 3 वर्षीय नाबालिक बालिका से 12 वर्षीय नाबालिक बालक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया हैं। पीड़िता को धार जिला चिकित्सालय में उपचार हेतु भर्ती करवाया गया हैं।
नाबालिग की माता द्वारा दर्ज करवाए गए प्रकरण में बताया कि कल शाम  4:00 बजे उसे अपनी नाबालिग पुत्री के रोने की आवाज सुनाई दी। जिस पर उसने घर से बाहर जाकर देखा। शौचालय से उसकी पुत्री की रोने की आवाज आ रही है जिस पर उसने शौचालय का दरवाजा खुला तो वहां से फरियादया की नाबालिग पुत्री रोते हुए निकली तथा आरोपी भी वहां से निकला। फरियादियआ को उसकी नाबालिक बच्ची ने अपने साथ दुष्कर्म की बात इशारे में बताएं। फरियादी द्वारा उक्त घटना अपने पति व अन्य परिजनों को बता कर थाने पर रिपोर्ट की है।
पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 376, 376(2)(च) 450 भादवी, 3,4,5M,6 पॉस्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया हैं। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण जिला चिकित्सालय धार करवाया गया।

सरदारपुर एसडीओपी ऐश्वर्य शास्त्री ने चर्चा में बताया की नाबालिग की माता द्वारा दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज करवाया गया है। आरोपी को हिरासत में लिया हैं। मामले की जाँच कर रहें हैं।

Post a Comment

 
Top