सरदारपुर। चार महीने पहले कई झुठे-सच्चे वादे करके एक सरकार आई। राहुल गांधी ने कहा था की 10 दिन में किसानों का कर्जा माफ कर देंगे नही तो मुख्यमंत्री पलट दूंगा। लेकिन अब 5 महिने हो गये है। कर्जमाफ नही हुआ। वो कहते है कि शिवराज झुठ बोल रहा है। में आपसे पुछता हूँ कर्जमाफ हुआ क्या? वो कहते है कर्जमाफ हो गया लेकिन में कहता ही नही हुआ। में जब भी कमलनाथ से कहता हूँ क्या हुआ तेरा वादा तो कमलनाथ कहते है भूल गये सब कुछ याद नही अब कुछ... उक्त बाते प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व स्टार प्रचारक शिवराज सिंह चौहान ने ग्राम लाबरिया में लोकसभा प्रत्याशी छतरसिंह दरबार के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। शिवराज ने कहा की अब खाद नगद में खरीदना पड़ रही है तो मामा याद आ रहा है।
कार्यक्रम में स्वागत भाषण लोकसभा प्रत्याशी छतरसिंह दरबार ने दिया। मंच पर लोकसभा प्रभारी बाबुसिंह रघुवंशी, लोकसभा संयोजक दिलीप पाटोदिया, सीसीबी अध्यक्ष राजीव यादव, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष सनी रिन, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष जगदीश जाट, सरदारपुर विधानसभा प्रभारी राजेन्द्र गर्ग, जिला पंचायत सदस्य संजय बघेल, सांसद प्रतिनिधी गोपाल सोनी, सरदारपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष रामेश्वर चौधरी, मंडल महामंत्री पिडु बारिया, भाजयूमो मंडल अध्यक्ष देविलाल श्रीकार, महामंत्री प्रीतम ठाकुर आदी मौजुद थे। वहीं कार्यक्रम का संचालन राजगढ़ मंडल अध्यक्ष नविन बानिया ने किया।

टाईगर अभी जिंदा है - 
मुख्यमंत्री चौहान लगभग पौने पांच बजे हेलिकाप्टर से लाबरिया पहुंचे। पूर्व सीएम शिवराज का भाजपा एवं भाजयूमो द्वारा पुष्पहार से स्वागत किया गया। पूर्व सीएम शिवराज ने कहा की यह सरकार बेईमान सरकार है। मुझे इस बात का गम नही है कि में मुख्यमंत्री नही रहा। मुझे कोई फर्क नही पड़ता। जीतूंगा तो भी आपका, हारूंगा तो भी आपका ही रहूँगा। मुख्यमंत्री नही हु तो क्या हुआ में कमजोर नही हु। आपके लिए हमेशा लड़ता रहुंगा। टाईगर अभी भी जींदा है।
19 को कांग्रसे का बेंड बजाना है -
 प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर जमकर बरसे शिवराज ने कहा की राहुल और कमलनाथ सुन लो अगर किसी भी किसान का कर्जा माफ नही हुआ तो तुम्हे और तुम्हारे मंत्रियो का गांवो में घुसना बंद कर देंगे। कमलनाथ ने कहा युवाओं को रोजगार देंगे। लेकिन रोजगार के नाम पर बेंड बजाना और ढोर चराना सीखाने की बात करते है। अब आप सभी को 19 मई को कांग्रेस का  बेंड बजाना है।

कांग्रेस के खून में ही भ्रष्टाचार है - 
पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान दिग्विजयसिंह पर भी जमकर बरसे। शिवराज ने कहां की अब तो बिजली भी जाने लगी है। जब-जब बिजली जाएगी मामा याद आएगा। दिग्गी राजा ने तो वोट ही नही डाला। जो नेता वोट नही डाले वो नेता ही नही। मे तो कहता ही जो वोंट नही डाले उसको चुनाव लड़ने से ही बाहर कर देना चाहिए। कांग्रेस लोकतंत्र का अपमान कर रही है। इस सरकार ने तो 5 हजार रूपये कफन जो हम दे रहे थे वो भी छीन लिए। 15 साल के भुखे मेरे मध्य प्रदेश पर टुट पड़े। कांग्रेस के खुन में ही भ्रष्टाचार है। इनका डीएनए ही भ्रष्ट है। वहीं शिवराज ने मोदी सरकार की भी मंच से जमकर तारीफ करते हुए कहां की छतरसिंह तपे तपाए नेता है। आपके एक वोट से दो काम होंगे। छतरसिंह तो जितेगा ही साथ ही मोदी देश के प्रंधानमंत्री बनेंगे।
मुझसे सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नही - 
अमझेरा में राहुल की सभा में कमलाथ ने कहां था की शिवराज ने 15 वर्ष तक झुठ बोला है, वे 15 दिन और बोल ले। जब इस बात पर मिडियाकर्मियों ने शिवराज से जवाब मांगा तो शिवराज ने कहां की सबको पता है कि झुठ कौन बोल रहा है। मुझसे सर्टिफिकेट लेने की कमलनाथ को जरूरत नही है। किसान ही उन्हें सर्टिफिकेट देंगे। सबको पता है कि कर्जमाफ हुआ है कि नही। वहीं एमपी में कितनी लोकसभा सीटे भाजपा जितेगी इस प्रश्न पर शिवराज ने कहा की एमपी की सभी 29 सीटे भाजपा ही जीतेगी। 

Post a Comment

 
Top