राजगढ़। भानगढ़ रोड़ स्थित रेड़ रोज पब्लिक हाईस्कूल में शत प्रतिशत परिक्षा परिणाम रहा। लगातार दूसरे वर्ष विद्यार्थियों ने कीर्तिमान स्थापित किया हैं। इस वर्ष भी विद्यालय के विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए हैं। इससे समस्त विद्यालय परिवार में हर्ष की लहर दौड़ गई। आज जैसे ही परीक्षा परिणाम आया तो विद्यालय परिवार मिठाईयां बांटकर स्कूल के टॉपर्स को बधाईयां दी।
स्कूल संचालक रमेश बारोड़ ने बताया कि यह विद्यार्थी और शिक्षकों की मेहनत का परिणाम हैं जो लगातार दूसरे वर्ष भी 90 प्रतिशत से अधिक लाकर संस्था का नाम गौराविंत किया हैं। विद्यालय के जावेद जाकिर मंसूरी ने 500 में से 454 यानि 90.8 प्रतिशत एवं रविना मुकेश सिसौदिया ने 450 अंक हासिल कर 90 प्रतिशत अर्जित किए हैं। जबकी विद्यालय 23 विद्यार्थी प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण हुए।

सफलता के बाद विद्यार्थियों बोले -  इस शानदार उपलब्धि पर छात्र जावेद ने कहा कि किसी भी लक्ष्य को प्राप्त एक दिन में नहीं किया जा सकता हैं। जबकी उसके लिए नियमित फोकस होना जरूरी हैं।  छात्रा रविना ने अपनी सफलता का श्रेय शिक्षकों एवं माता-पिता को देते हुए कहा कि इनके सहयोग से यह सबकुछ संभव हो पाया हैं। समय-समय पर शिक्षकों को मार्गदर्शन काफी काम आया हैं और यह मुकाम हासिल हो सका। 

Post a Comment

 
Top