राजगढ़। बीमा कंपनी का टारगेट पूरा करने के नाम पर भाजपा नेता एवं पार्षद प्रतिनिधि द्वारा एक पत्रकार से डेढ़ लाख रूपये  हड़प लिए। पत्रकार ने सरदारपुर एसडीओपी को लिखित आवेदन देकर शिकायत की हैं।
दरअसल पूरा मामला कुछ इस प्रकार हैं कि राजगढ़ के अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व पदाधिकारी, भाजपा नेता एवं पार्षद प्रतिनिधि अजय चौहान द्वारा राजगढ़ के पत्रकार शैलेंद्र पँवार से वर्ष 2017 के नवम्बर माह में यह कहकर डेढ़ लाख रूपये लिए थे कि 10 नवम्बर 2017 को एलआईसी का कुल 2 लाख रूपये कमीशन आएगा वैसे ही 15 नवम्बर 2017 के पहले डेढ़ लाख रूपये लौटा दूँगा। जिसके एवज में अजय चौहान ने पत्रकार को 2 चैक भी दिए थे। पत्रकार शैलेंद्र पँवार द्वारा दिए गए आवेदन में बताया कि महीनों बीत जाने के बाद भी अजय ने रूपये नही लौटाए। जब भी अजय से पैसे मांगने उसकी दुकान पर गए तो उसने अपनी पार्टी का हवाला देते हुए जान से मारने की धमकी दी एवं कहाँ की अगर अब पैसे मांगने दुकान पर आया तो में लूटपाट की रिपोर्ट दर्ज करवा दूँगा। पुरे मामले की लिखित शिकायत पत्रकार द्वारा सरदारपुर एसडीओपी को की गई। एसडीओपी द्वारा मामले की जाँच की जा रही हैं।

पत्रकार शैलेंद्र पँवार ने बताया कि मेरी अजय चौहान से मित्रता थी। उसने मुझसे कहाँ की मुझे रूपयो आवश्यकता हैं बिमा कम्पनी का टारगेट पूरा करना हैं। मेने प्लाट खरीदने के लिए रूपये इकट्ठा किए थे जो मेने अजय को बिना ब्याज के 15 दिनों के लिए दिए थे। लेकिन महीनों बीत जाने के बाद भी उसने मेरे रूपये नही लौटाए एवं रुपये मांगने पर बार- बार धमकी देता रहा। मेने इस मामले की लिखित जानकारी सरदारपुर एडीओपी ऐश्वर्य शास्त्री को दी हैं। उनके द्वारा जाँच की जा रही हैं।
वही उक्त मामले में जब पार्षद प्रतिनिधि अजय चौहान से चर्चा करना चाही तो उनसे सम्पर्क नहीं हो पाया। 

Post a Comment

 
Top