भोपाल। अंतिम चरण के मतदान से पहले भारतीय जनता पार्टी ने मालवा और निमाड़ क्षेत्र के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। खंडवा और इंदौर में रविवार को सभा करने के बाद सोमवार (13 मई) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रतलाम आएंगे। वे सुबह 11 बजे रतलाम जिले के सैलाना रोड बजली हवाई पट्टी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी सोमवार को शाम छह बजे देवास के होटल पैराडाइज में प्रबुद्धजनों से चर्चा करेंगे। रात्रि आठ बजे इंदौर के गुरु अमरदास हॉल में भी प्रबुद्धजनों से चर्चा करने के पश्चात नागपुर रवाना होंगे।

गुजरात के मुख्यमंत्री रूपाणी इंदौर एवं कल उज्जैन में
गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी सोमवार को इंदौर एवं मंगलवार (14 मई) को उज्जैन लोकसभा क्षेत्र के चुनाव प्रचार पर रहेंगे। रूपाणी शाम 6:30 बजे इंदौर के लाभ मंडपम रेसकोर्स रोड पर पार्टी प्रत्याशी शंकर लालवानी के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। रात 8:45 बजे स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेने के बाद वे इंदौर में रात्रि विश्राम करेंगे। मंगलवार को सुबह सात बजे उज्जैन में भगवान महाकालेश्वर के दर्शन करेंगे। रात्रि नौ बजे उज्जैन पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक को संबोधित करने के बाद अहमदाबाद के लिए प्रस्थान करेंगे।

चौहान की सभा खरगोन, धार एवं देवास में
भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी सोमवार को खरगोन, धार एवं देवास लोकसभा क्षेत्रों के चुनाव प्रचार पर रहेंगे। वे सुबह 11 बजे रतलाम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में भाग लेंगे। दोपहर 1:45 बजे महेश्वर के करई में पार्टी प्रत्याशी गजेंद्र सिंह पटेल के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। दोपहर तीन बजे कुक्षी के निसरपुर में सभा लेंगे तो शाम 4:10 बजे सरदारपुर के लाबरिया में पार्टी प्रत्याशी छतरसिंह दरबार के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। शाम 5:30 बजे सोनकच्छ के टोंकखुर्द में सभा, शाम 7:30 बजे आष्टा के जावर में पार्टी प्रत्याशी महेंद्र सोलंकी के समर्थन में सभा को संबोधित करने के बाद भोपाल के लिए रवाना होंगे।

राकेश सिंह रतलाम में
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह सोमवार सुबह 11 बजे रतलाम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सभा में सम्मिलित होंगे। वे दोपहर तीन बजे धरमपुरी के धामनोद पहुंचकर पार्टी प्रत्याशी छतरसिंह दरबार के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। रात्रि विश्राम इंदौर में होगा।

Post a Comment

 
Top