सरदारपुर। तहसील के थाना राजोद अंतगर्त ग्राम बरमण्डल में हाट बाजार करने आये व्यापारी के साथ 4 अज्ञात बदमाशों  लूट की वारदात को अंजाम दिया हैं। व्यापारी के ड्राइवर को बदमाशो ने फालिया मारकर घायल कर दिया। वही मामले में पुलिस की लापरवाही को लेकर सरदारपुर विधायक घटना स्थल पर ही धरने पर बैठ गए है।
मिली जानकारी के अनुसार बड़नगर के सोने- चांदी के व्यापारी महेंद्र पिता पवन कुमार सोनी बरमण्डल हाट बाजार में व्यापार करने आए थे। शाम को घर जाने के लिए अपना सामान समेट कर बरमण्डल के जैन मंदिर के पास खड़े अपने चार पहिया वाहन में सामान रख कर दुकान पर ताला लगा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार चार अज्ञात बदमाश आए एवं व्यापारी के ड्राइवर विक्रम चौधरी को फालिया मारकर सामान लूट ले गए। बदमाश व्यापारी की 22 किलो से अधिक चांदी एवं 11 हजार से अधिक नगदी रूपये लूटकर ले गए। घायल ड्राइवर को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया हैं।
 घटना की जानकारी मिलते ही सरदारपुर विधायक प्रताप ग्रेवाल मौके पर पहुँचे एवं पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए अपने समर्थकों से साथ घटना स्थल पर ही धरने पर बैठ गए। वही राजोद थाने के एसआई मकवाना पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद हैं। इधर पुलिस नाकेबंदी कर बदमाशो की तलाश में जुट गई हैं।

Post a Comment

 
Top