भोपाल। भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्धाटन गैमन मॉल में बुधवार को प्रदेश प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे ने किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आतंक को भगवा से जोड़ना हमारी संस्कृति का अपमान है। मोदी सरकार ने तलाक पीड़ित मुस्लिम बहनों के लिए कानून लाने की कोशिश की तो विपक्ष ने सहयोग नहीं किया। साध्वी प्रज्ञा चुनाव मैदान में वोट बैंक की राजनीति को खत्म करने के लिए उतरी हैं। वीआईपी कल्चर भारतीय जनता पार्टी पर लगातार हावी होता जा रहा है। विस चुनाव में एक होटल में हाईटेक चुनाव कार्यालय बनाने वाली भाजपा ने अब राजधानी के प्रमुख इलाके नॉर्थ टीटी नगर स्थित गैमन मॉल में भोपाल लोकसभा सीट का अपना मुख्य चुनाव कार्यालय खोला है। गैमन मॉल की पांच दुकानों में यह कार्यालय खोला गया है। सूत्रों के मुताबिक गैमन मॉल में भाजपा का कार्यालय करीब ढाई हजार स्क्वायर फीट एरिया में है। पांच अलग-अलग दुकानों में अलग-अलग रूम बनाए गए हैं।

आराम के लिए अलग कक्ष
इस चुनाव कार्यालय में अलग-अलग कार्यों के लिए अलग-अलग कक्ष बनाए गए हैं। साध्वी प्रज्ञा के आराम के लिए एक प्रत्याशी कक्ष बनाया गया है, जिसमें किसी को प्रवेश की इजाजत नहीं है। साथ ही कार्यकर्ताओं के लिए एक सार्वजनिक कक्ष, वीआईपी कक्ष, मीडिया कक्ष और एक बैठक कक्ष भी बनाया गया है। बुधवार को 42 डिग्री तापमान में साध्वी प्रज्ञा ने प्रचार के बाद यहीं आराम किया। साध्वी के साथ उनकी बहन उपमा सिंह और अन्य पारिवारिक सहयोगी रहते हैं।
साध्वी प्रज्ञा का डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो बैरागढ़ में एक कार्यक्रम के दौरान का है। वीडियो में वे अन्य महिलाओं के साथ एक भजन पर डांस करती हुई दिख रही हैं।

Post a Comment

 
Top