राजगढ़। शहर के बस स्टैंड पर शुक्रवार को हनुमान जी जन्मोत्सव पर श्री राजपूत युवा विकास मंच द्वारा जल मंदिर (प्याऊ) का उद्घाटन किया गया।इस अवसर पर अनेक समाजसेवी एवं युवा गण मौजूद रहें।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगर परिषद अध्यक्ष भंवर सिंह बारोड़, पार्षद धीरज बोराना, प्रेस क्लब अध्यक्ष गोपाल सोनी, स्कूल संचालक रमेश बारोड़।,मंच अध्यक्ष दिनेश सिसोदिया, मंच संयोजक विक्रम बारोड़,हुकुम सिंह राजपूत, मुकेश रेवर, राधेश्याम बारोड़ आदि ने फीता काटकर जल मंदिर का शुभारंभ किया।

सच्ची मानव सेवा है
 इस अवसर पर अध्यक्ष बारोड़ ने कहा कि प्यासे के लिए पानी की व्यवस्था करना पुण्य का कार्य हैं। राजपूत समाज के युवाओं द्वारा जो प्याऊ का शुभारंभ किया हैं। वह वास्तव में तारीफ के लायक हैं। क्योंकि बस स्टैंड एक ऐसा क्षेत्र है जहां प्रतिदिन 120 से अधिक यात्री बसों का आवागमन होता हैं। इसके चलते हजारों यात्रियों की आवाजाही होती हैं। इन यात्रियों को समय पर ठंडा पेयजल उपलब्ध हो  सकें। यह हमारे लिए सच्ची मानव सेवा हैं।

ताकि समय पर उपलब्ध हो सके जल
इस अवसर पर मंच के संयोजक हुकुम सिंह राजपूत ने कहा कि सामाजिक सेवा के प्रकल्प को लेकर लगातार मंच द्वारा अनेकों कार्य किया जा रहे हैं। गर्मी के दौर को देखते हुए शहर के अति व्यस्ततम बस स्टैंड क्षेत्र में प्याऊ का शुभारंभ किया गया है। संयोजक विक्रम बारोड़ ने कहा कि प्याऊ पर रखे गए मिट्टी के मटकों को सुबह शाम भरने की व्यवस्था की गई हैं। ताकि आमजन को समय पर पानी उपलब्ध हो सकें। इस अवसर पर कमल सिंह सिसोदिया, बबलू जैन, देवीसिंह रेवर, लखन बारोड़, गब्बर पंवार दारासिंह बारोड़ आदि लोग मौजूद रहें। आभार मंच के प्रभुसिंह राजपूत ने माना।

Post a Comment

 
Top