राजगढ़। गुरूवार शाम को एलएनटी फायनेंस कंपनी के दो लोगों के साथ माछलिया बाईक सवार बदमाशों ने लूट की वारदार को अंजाम दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रबंधक संजय पिता सीताराम और दूसरा कर्मचारी राकेश चौहान झाबुआ क्षेत्र से राशि कलेक्शन करके लौट रहे थे। बाईक राकेश चला रहा था, प्रबंधक संजय पीछे रूपयों से भरा बैग लेकर बैठे थे। जिसमें 2 लाख 23050 रूपये थे। माछलिया घाट में स्थित भेरूजी मंदिर से 500 मीटर दुरी पर दो बाईक पर सवार नकाबपोश चार बदमाशों ने उनकी बाईक को लात मारकर गिराया दिया। जब संजय ने बैग को नहीं छोड़ा तो एक बदमाश ने पत्थर से संजय के सिर पर वार कर दिया और बैग छिनकर भाग निकले। लूटेरें घटना को अंजाम देकर राजगढ़ की ओर भागे थे। घटना के बाद पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी भी की थी लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस ने धारा 394 में प्रकरण दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

क्षेत्र में बढ़ती जा रही हैं वारदाते- राजगढ़ क्षेत्र में विगत कई दिनों से चोरी एंव लूट की वारदातों में इजाफा हुआ। नगर में बाईक चोरी की वारदता आम हो गई। विगत दिनों राजगढ़ के समीप भेड़ पालको को बंदुक की नोक पर लूटा गया था। जिसको लेकर पुलिस ने जामदा-भूतिया क्षेत्र में भारी पुलिस बल के साथ दबिश भी दी थी। निरंतर बढ़ती हुई वारदतों से जनता में भय का माहौल बना हुआ है। ऐसे में पुलिस को अब कोई बड़ी सफलता हासील करना होगी।

प्रकरण दर्ज कर जाँच कर रहे है - राजगढ़ थाना प्रभारी राजेन्द्रसिंह भदौरिया ने बताया की  जानकारी मिलते ही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए थे। माछलिया के आस-पास  गांवों में शुक्रवार को भी तफ्तीश भी की गई हैं। साथ ही नाकाबंदी भी गई थी। मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही हैं।


Post a Comment

 
Top