धार। धार में 31 दिसंबर को फ्यूचर्स इवेंट्स एंड प्रोडक्शन के कार्यक्रम संचालक बलराम गाठिया के द्वारा फेस्ट्रोनिक्स फैशन शो 2018 का आयोजन किया गया। सर्वप्रथम आयोजन में भगवान श्री गणेश जी की प्रतिमा पर पुष्प माला अर्पित कर दीप प्रज्वलित किया गया, तत्पश्चात रैंप वाक हेतु बनाए गए स्टेज पर प्रतिभावान कलाकारों द्वारा गणपति वंदना एवं सरस्वती वंदना की नृत्य के द्वारा सुंदर सी प्रस्तुति दी गई। कार्यक्रम के  आयोजन में सहयोगी संस्थान प्रेजेंटेड बाय कोरा फिटनेस पार्टनर नेहा टाकले, ऑर्गेनाइज्ड बाय फ़्यूचराइस इवेंट्स एन्ड प्रोडक्शन बलराम गठिया, ब्यूटी पार्टनर मेकओवर ब्यूटी पार्लर एवं पावर्ड बाय राजा ट्रेडर्स एवं प्रशांत इवेंट्स का सराहनीय सहयोग रहा। वहीं मॉडल जुनैद खान, गरिमा मैम, गौरव एवं तरुण त्रिवेदी आदि की उपस्थिति रही।  फेस्ट्रोनिक्स फैशन शो 2018 के दौरान धार, रतलाम, इंदौर एवं अन्य कई जिलों के शहरी एवं ग्रामीण अंचल के प्रतिभागी बच्चों ने अपनी भागीदारी दर्ज कराई लगभग 52 बच्चों के द्वारा दो राउंड में रैंप वॉक किया गया पहले राउंड में ट्रेडिशनल और दूसरे राउंड में वेस्टर्न ड्रेसेस पहनकर अपनी भारतीय संस्कृति एवं पश्चिमी सभ्यता के बीच अंतर बताते हुए रैंप वॉक किया गया। द पावर ऑफ फैशन शो मैं ग्रामीण अंचल एवं शहरी अंचलों के प्रतिभावान बच्चों को अपनी योग्यता अनुसार स्थान नहीं मिलने को लेकर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें प्रतिभावान बच्चों द्वारा अपना हुनर के आधार पर अपनी जगह बनाए रखने और आने वाले समय में इंदौर, भोपाल, दिल्ली एवं मुंबई जैसे बड़े शहरों में अपनी योग्यता के आधार पर अच्छा सा अच्छा प्रदर्शन प्रस्तुत कर अपनी जगह बनाने के लिए यह पहल की गई थी। फेस्ट्रोनिक्स फैशन शो 2018 में 5 से 30 वर्ष तक के बच्चों ने प्रतिभागी दर्ज करवाई कार्यक्रम के दौरान 52 बच्चों में से 5 बच्चों को द बेस्ट रैंप वाक हेतु फ्यूचर इवेंट्स एंड प्रोडक्शन के द्वारा प्रमाण पत्र और ट्राफी के के साथ बेस्ट अवार्ड से सराहा गया एवं सभी अन्य बच्चों को भी उनका मनोबल बढ़ाने हैतू प्रमाण पत्र एवं ट्राफी दी गई।

पत्रकारों का हुआ सम्मान-
 फ्यूचर्स इवेंट्स एंड प्रोडक्शन के द्वारा 31ेज पर फेस्ट्रोनिक्स फैशन शो 2018 के कार्यक्रम आयोजन के दौरान धार जिले के पत्रकारों को भी सम्मानित किया गया कार्यक्रम में उपस्थित कार्यक्रम में अम्बरीश शर्मा, राजेश डाबी, सचिन बैरागी एवं विकास पांडे को पुष्प एवं शील्ड देकर मंच से सम्मानित किया गया, साथ ही मंच संचालन मॉडल जुनेद सर द्वारा पत्रकारों के लिए अपने शब्दों में सराहनीय एवं विशेष सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया गया। ओर सभी बच्चों के मनोबल को बढ़ाने के लिए रैम्प वॉक किया।

नववर्ष पर कांटा केक दी बधाई-
फेस्ट्रोनिक्स फैशन शो 2018  के कार्यक्रम संचालन के साथ रात्रि में 11ः30 बजे बाद सभी प्रतिभागी बच्चो एवं कार्यक्रम आयोजको के साथ बाहर से आए मॉडलों ओर अतिथियों के द्वारा डांस कर मनोरजन किया गया और रात्रि 12 बजे नववर्ष 2019 पर केक काटा गया और सभी ने एक दूसरे को नववर्ष की शुभकामनाए एवं बधाई दी।

Post a Comment

 
Top