सरदारपुर। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव हेतु अब से कुछ देर पहले भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश के 177 उम्मीदवारों की सूची जारी की है। भाजपा के केन्द्रीय कार्यालय दिल्ली से जारी सूची के अनुसार धार जिले की सात विधानसभा में अपने प्रत्याशी घोषित किए है। सूची के अनुसार विधानसभा 196 सरदारपुर से संजय बघेल, विधानसभा 197 गंधवानी से सरदार मेड़ा, विधानसभा 198 कुक्षी से विरेन्द्र बघेल, विधानसभा 199 मनवार से रंजना बघेल, विधानसभा 200 धरमपुरी से गोपाल कन्नौज, विधानसभा 201 धार से निना वर्मा एवं विधानसभा 202 बदनावर से भंवरसिंह शेखावत को भाजपा ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है।
सरदारपुर विधानसभा से विवादों में रहने वाले विधायक वेलसिंह भूरिया का टिकट इस बार पार्टी ने काट दिया है। विगत पांच वर्षो से लगातार विधायक वेलसिंह भूरिया अपने बड़बोलेपन के कारण कई बार सुर्खीयों में रहे। यही एक बड़ी वजह है कि पार्टी ने वेलसिंह भूरिया का टिकट काटते हुए क्षेत्र में लगातर सक्रिय रहने वाले जिला पंचायत सदस्य संजय बघेल को अपना प्रत्याशी बनाया है। वही एक बड़ी बात यह भी है कि धार जिले की सात विधानसभाओं में से 3 विभानसभाओं पर बघेल बंधुओं को भाजपा ने टिकट दिया है।

Post a Comment

  1. वेलसिंग भुरीया अकेला ही भील नही था धर्मेंद्र मंडलोई भी थे जो वेल सिंह और संजय बघेल से ज्यादा योग्यता रखते है जिसने पार्टी और संघ संघटन का काम किया, टिकट गलत हुआ, ओर तीनो विधानसभा में भिलाले को टिकट मिलना विचारणीय है ,खेर पार्टी जो निर्णय ले कार्यकर्ता को काम ही करना है

    ReplyDelete
  2. सरदारपुर मे भाजपा की हार निश्चित है

    ReplyDelete

 
Top