सरदारपुर। आज सुबह ग्राम सोनगढ़ में ग्रामीणों ने तालाब के किनारे एक शव देखा जिसकी सुचना पुलिस ग्राम के सरपंच व चैकिदार द्वारा पुलिस को दि गई। सुचना पर पुलिस मौक पर पहुंची एवं शव को बाहर निकाला गया। शव लगभग 35 वर्षीय युवक का है। जिसके दाहिने हाथ अग्रेजी में  आरएस एवं हिंदी में राजेश लिखा हुआ है वहीं उपर ओम का बना हुआ है। युवक के काला टीशर्ट एवं निले रंग के जिंस का पेंट पहन रखा है। बताया जा रहा है कि उक्त शव लगभग 4 से 5 दिन पुराना है। शव पर किड़े लग गए है एवं शव से बेहद बदबु आ रही है। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्डम हेतु सामुदायीक स्वास्थ्य केन्द्र सरदारपुर भेजा है। शव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर देर से पहुचने के कारण शव का पोस्टमार्डम कल सुबह होगा।
एफएसएल टीम भी पहुंची - शव मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची एवं शव को पानी से बाहर निकाला गया। वहीं दोपहर में एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची एवं जांच की गई। एफएसएल टीम की पिंकी मेहडे व टिम द्वारा शव के आस पास जांच की गई।
शव वाहन के अभाव में लगभग 5 घंटे पड़ा रहा शव- सरदारपुर तहसील में कोई शव वाहन नही होने से कई बार घटना स्थल पर मृतक के शव घंटो पड़े रहते है। वहीं जा ग्राम सोनगढ़ में भी ऐसा ही हुआ शव वाहन के अभाव में आज लगभग 5 घंटे शव वहीं पड़ा रहा। ऐसे में ग्रामीणों शव वाहन नही होने की बात पर अपना आक्रोश भी प्रकट किया।
आज सुबह शव की सुचना की मिलने पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थे। शव को निकालकर पोस्ट मार्डम हेतु भेजा गया है। एफएसएल टीम ने भी जांच की है। शव पर चोट का कोई निशान नहीं पाया गया है । शव युवक का है जिसने काले कलर का टीशर्ट एवं निला पेंट पहन रखा है। अगर इस शव कि किसी के पास भी कोई सुचना हो तो पुलिस थाना सरदारपुर या मेंरे मों. नम्बर 91745 18446 पर सुचना देंवे।  - टीआई कैलाश बारिया सरदारपुर

Post a Comment

 
Top